How To Make Money Wth Binomo | Binomo से पैसे कैसे कामये

binomo – जो आज के समय में कई लोग इंटरनेट पर money sitting at homeकमाने का तरिके ढूंढ़ते रहते है। और जिनमे से एक तरीका बिनोमो ट्रेडिंग है। जो binomo trading करके आप आसानी से पैसे कमा सकते हो।

जो trading करने के लिए कई सारे ऐप आपको मिल जायेगे और जिनमे से एक Binomo app है। तो यह trading करकर पैसे कमाने का बहुत ही अच्छा ऐप है। तो इस ऐप में आप छोटी राशि लगाकर trading करना शुरू कर सकते हो।

बिनोमो से पैसे कैसे कामये

binomo
binomo

जो कि सबसे पहले बिनोमो पर registration करना होगा फिर आप बिनोमो में पैसे Invest कर के आसानी से पैसे कमा सकते है। और binomo का कोई ऐसा प्रोग्राम नहीं जिससे आप सीधे सीधे Money कमा सके परंतु आप trading में invest कर के अच्छा Money कमा सकते हो। जो इसके लिए आपको बिनोमो में पैसे deposit करने होते है। और जो अपने पैसो को दाव पर लगाकर पैसे कमा सकते हो।

जो binomo में दाव लगाना एकदम आसान है। dashboard पर जाने के बाद आप एक graph देख सकते हो। और जो समय समय पर ऊपर नीचे होता है। और समझ लीजिये वह graph ही आपके पैसे कमाने का जरिया है।

जो आपको उस graph को ध्यान में रखना है। और अगर आपको लगता है की अब आगे graph up जानेवाला है। तो dashboard up के बटन क्लिक करे निर्धारित Time अनुसार अगर ग्राफ ऊपर ही रहता है।

जो निचे नहीं जाता तो आप जित जायेगे। और की graph अब नीचे जायेगा तो आप नीचे के बटन Click करे अगर ग्राफ ऊपर नहीं जाता तो आप binomo पर लगायी हुई Trade जित जाओगे वरना आप पैसे हार जाओगे।

बिनोमो में Account के प्रकार

जो बिनोमो में आपको 4 types के Account का लाभ मिलता है। और अगर आप binomo का उपयोग करते हो। तो आपको इन चारों प्रकार के बारे में full knowledge होना होना चाहिए।

डेमो अकाउंट

जैसे ही आप binomo account बना लेते है। तो आपको ये Account प्रदान किया जाता है। जो इसमें आप बिना कोई पैसे Invest करे आप ट्रेडिंग कर सकते हो।

  • बिना कोई पैसा निवेश किए Platform की सभी Features को आज़माने का अनूठा अवसर।
  • जो आपके डेमो खाते में किसी भी समय, $1,000, €1,000 या।
  • ₹65,000 की राशि में वर्चुअल Money भरने की संभावना
  • व्यापार पूंजी प्रबंधन skill का प्रशिक्षण।
  • नौसिखिए merchants के लिए बेहतरीन शुरुआत।

गोल्ड अकाउंट

  • जो व्यापार के लिए Available परिसंपत्तियों की विस्तृत सूची।
  • और लाभ के लिए शीघ्र आहरण Process 24 घंटों तक।
  • व्यापार पर 86% तक प्रतिफल है।
  • accounts में वित्त पोषण करते समय उचित Bonus का वर्धित आकार है।
  • personal manager के साथ, Trade के दौरान उठने वाले किसी भी मामले में Advisor सेवाएँ।
  • साप्ताहिक Cashback 5%

वीआईपी अकाउंट

अगर आप बिनोमो में 1000 रुपये या इससे ज्यादा Invest करते है। तो आपको ये वीआईपी अकाउंट प्रदान किया जायेगा। बड़ी जमाराशियों के लिए बिनोमो व्यक्तिगत program account सेवा और अनन्य व्यापार शर्तें प्रदान करता हैं।

  • हमारे VIP-customers को 100% तक बोनस मिल सकता है।
  • business profit 87% तक पहुँचा है।
  • जो 4 घंटे से भी कम Time में फायदे आहरित करने की क्षमता होती है।
  • Available परिसंपत्तियों की व्यापक सूची है।

बिनोमो ऐप डाउनलोड करे

बिनोमो ऐप्लिकेशन डाउनलोड करना चाहते हो तो नीचे दी गई लिंग पर किल्क करे।

बिनोमो ऐप का विडियो

FAQ

Q: बिनोमो में डेमो अकाउंट क्या है?

A: जो बिनोमो डेमो खाता merchants के लिए सीखने का एक सुविधाजनक मंच है क्योंकि यह पूरी तरह से नि शुल्क है। जो व्यापारियों को किसी भी मौद्रिक नुकसान की चिंता किए बिना वैश्विक बाजारों का पता लगाने की अनुमति है। और जब आप अपना demo account बनाते हैं तो दिखाई देने वाली इंटरेक्टिव गाइड आपको सभी आवश्यक सुविधाओं के बारे में सिखाती है।

Q: क्या बिनोमो में बोनस निकाल जाता है ?

A: सक्रियण पर, बोनस फंड निकासी के लिए उपलब्ध हो जाता है। और जब ग्राहक अनिवार्य ट्रेडिंग टर्नओवर पूरा करता है। लीवरेज फैक्टर से multiplication bonus की राशि अनिवार्य ट्रेडिंग टर्नओवर देती है।

Q: मैं अपने बिनोमो खाते को स्थायी रूप से कैसे हटाऊं?

A: यदि आप वास्तव में अपना बिनोमो Account बंद करना चाहते हैं, तो आपको निम्नलिखित चरणों को पूरा करना होगा: अपनी Profile छवि पर क्लिक करें। व्यक्तिगत जानकारी अनुभाग पर जाएँ। नीचे स्क्रॉल करें और block account बटन पर क्लिक करें।

Q: क्या अपना बिनोमो खाता कैसे सक्रिय करे?

A: बिनोमो एंड्रॉइड Mobile प्लेटफॉर्म पर साइन अप करें।
1. अपना E-mail पता और नया पासवर्ड दर्ज करें।
2. खाते की मुद्रा का चयन करें।
3. सेवा की शर्तों को पढ़ें और उनसे सहमत हों और इसे जांचें।

Q: बिनोमो से पैसे कमा सकते है?

A: दिलचस्प बात यह है। कि बिनोमो जैसे ब्रोकर से आप बिना निवेश के पैसा कमा सकते हैं। और कि यह company रूसी बाजार पर सबसे आकर्षक द्विआधारी options में से एक है।

Q: बिनोमो पैसे कैसे कमाते है?

A: जो Money कमाने के लिए, आपको बस दिन के अंत तक या कम से कम सप्ताह में काले रंग में रहना होगा। जो Example के लिए, 80% के रिटर्न वाली संपत्ति पर, आप 10 में से 4 हारने वाले ट्रेड कर सकते हैं। और जो फिर भी, आपकी जमा राशि आपके द्वारा trading शुरू करने से पहले की तुलना में अधिक होगी।

इसे भी पढ़े :- 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *