swagbucks app से अच्छे खासे पैसे कमाए | Swagbucks ऐप में गेम खेलकर पैसे कमाएं

swagbucks app से पैसे कमाए जो आज के समय में बहुत सारे लोग किसी ना किसी money from app कमा रहे है। जो लेकिन इस swagbucks app की मदद से बहुत सारे पैसे कमा सकते हो।

swagbucks app से पैसे कैसे कमाए

जो SwagBucks पर अपना account बनाने के बाद आप SwagBucks से पैसे कमा सकते हो। SwagBucks से पैसे कमाने के लिए आपको SwagBucks से Pennies कमाने के तरीके के बारे पता होना चाहिए।

स्वैगबक्स ऐप ऊपर pay Sign Up करे और पैसे कमाने का चालू करे

जो समय बर्बाद किए बगैर आप को बताते है। की swagbucks sign up कैसे करे और कोई दिमाग की बात नहीं है। जो आप को बस क्लिक कीजिए click this signup link, अपना E-mail पता, नाम और पासवर्ड दें।

और एक बार जब आप join होते हो। जो आप को 50 SB बोमऊस मिलता है तो बगैर कुछ किए बस एक शुरुआत के रूप में प्रेरणा के लिए।

तो आप जिस E-mail Id से swagbucks पर अकाउंट बनाते हो और उसी ईमेल को आप पैपल अकाउंट बनाने के लिए इस्तेमाल करे,क्यूंकी यह ईमेल आपके और default among swagbucks संचार चैनल होगा।

Invite करके स्वैगबक्स ऐप से और पैसे कमाए

जो SwagBucks में आपको एक Unique रेफरल लिंक मिल जाती है। और इस लिंक को आपनो अपने दोस्तों के साथ share करनी है।

जो अगर आपका कोई दोस्त आपके Referral Link से SwagBucks में Sign Up करता है। तो आपको को बहुत आसा खासा कमिसन मिलता है।

ऑनलाइन Shopping करे और कैशबैक जीते

तो अगर आप SwagBucks से online Shopping करते हो। तो उसमें आपको आसा huge cashback मिलता है। और ऑनलाइन Shopping भी SwagBucks से पैसे बहुत सरे Pennies कामा सकते हो।

जो किसी प्रतियोगिता में भाग लेकर पैसे कमाए

जो आप SwagBucks के Giveaway में भाग ले सकते हो और Pennies कमा सकते हो। जो लेकिन संकेत में भाग लेने के लिए आपको कुछ SB Point की जरुरत पड़ती है।

जो माना जैसे अगर आप 500 SB जीतना चाहते हो। तो आपको Giveaway में भाग लेने के लिए 10SB की जरुरत पड़ती है।

Swagbucks में games खेले पैसे कमाए

जो आप play game और SBs point earning ,एक खेल आपको 1 SB या ज़्यादह SBs दे सकता है। तो जहां की ,यह लिमिट है की आप एक दिन मे 10 SBs ही कमा सकते हो।

swagbucks app download करे

swagbucks app से पैसे कैसे कमाए का विडियो

FAQ

Q: क्या swagbucks app नकली है?

A: तो swagbucks कोई scam नहीं है। यह एक वैध online rewards platform है। जो हालाँकि, आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे काम करता है। Swagbucks आपको उनके सर्वेक्षणों का उत्तर देने, उनके Video को द्वि घातुमान करने या वेब पर Search करने के लिए भुगतान क्यों करेगा?

Q: क्या स्वैगबक्स ऐप को डाउनलोड कैसे करे।

A: जो यदि आपने अभी तक अपने iOS or Android device के लिए swagbucks मोबाइल ऐप download नहीं किया है, तो आरंभ करने के लिए यहां क्लिक करें।

Q: क्या स्वैगबक्स ऐप सुरक्षित है?

A: आपके द्वारा अर्जित किए गए अंक gift card के लिए भुनाए जा सकते हैं, और अंकों के बराबर नकद को पेपाल में स्थानांतरित किया जा सकता है।

Q: स्वैगबक्स से कितना पैसा कमा सकते हैं?

A: जो यदि आपके पास समर्पित करने के लिए several hours हैं। तो Rewards Sites Like Swagbucks पर एक दिन में $100 या 10,000 एसबी अर्जित करना संभव हो सकता है।

Q: क्या Swagbucks ऐप जानकारी चुराता है?

A: जो आपके द्वारा वहां प्रदान की जाने वाली कोई भी information voluntarily से आपके द्वारा की जाती है। जो हालांकि इसमें से कुछ जानकारी हमारे साथ वापस साझा की जा सकती है यदि यह हमारी Rewards Services से संबंधित है।

Q: क्या Swagbucks भारत में काम करती है?

A: जो swagbucks एक वैश्विक ब्रांड है। और जिसके यूके, यूएस, Canada, Ireland, जर्मनी, 20 million in India and Australia से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 2.5 million followers हैं।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *