My11Circle Earn Money From | My11Circle App में अकाउंट बनाये

My11Circle App भारत में Fantasy Game की लोकप्रियता को देखकर मार्किट में अनेक प्रकार के Fantasy Game Application आने लगे हैं। जो जिनकी मदद से यूजर 1 रूपये से लेकर 1 करोड़ों तक काम सकते है।

My11Circle से पैसे कमाए

My11Circle
My11Circle

जो My11Circle से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है। जो किसी मैच में अपनी एक make a good team जाये जिससे आप करोडो तक का इनाम जीत सकते है।

और इसके लिए आपको अनुमान अच्छी तरह से लगाना होगा या। जो players का विश्लेषण अच्छी तरह से करना होगा क्योंकि यही तरीका आपको मैच का Winner बना सकता है।

और इसके अलावा My11Circle से पैसे कमाने के लिए आप अपने दोस्तों को भी invite कर सकते हो। और जिससे आपकी इनविटेशन लिंक से कोई भी जब ज्वाइन करता है।

तो आपको get 55 rupees है। साथ ही आपको 500 rupees का बोनस भी मिल जाता है। और जिसका उपयोग आप किसी कांटेस्ट की एंट्री fees में कर सकते हो।

My11Circle टीम कैसे बनाये

  • जो सबसे पहले आप player category पर क्लिक करदे।
  • तो इसके बाद आप जिस Category पर Click करेंगे उससे संबंधित खिलाड़ी आपको शो होंगे।
  • और आप जिस भी players को अपनी 11 Players की Team में Add करना चाहते है।
  • तो उस पर बने गेम Plus के Button पर Click करे।
  • जो इसी तरह से आपको 4 श्रेणी से खिलाड़ी चुने।
  • और इसके बाद आप नेक्स्ट पर Click कर कांटेस्ट की एंट्री फीस।
  • पाय करने के बाद कांटेस्ट में शामिल हो सकते है।

My11Circle App में अकाउंट बनाये

  • रजिस्टर होने के लिए आपको सबसे पहले यूजरनाम फील करना होगा।
  • और जिसे आप 4-11 Characters तक रख सकते हो।
  • जो जिसमे आपको स्पेशल चरक्टेर्स का उपयोग भी करना होगा।
  • और इसके बाद आपको कम से कम 6 character password atter करना होगा।
  • और तो और अपना Email id Enter करे।
  • और अब आप Register for free पर Click करदे।

My11circle का उपयोग कैसे किया जाता है

  • Upcoming :- जो जब भी आपके सेलेक्ट किये गए Game से रिलेटेड कोई मैच होने वाला होता है। तो आपको यहाँ upcoming में Show होता है। जो जिसे आप upcoming पर क्लिक कर देख सकते है।
  • Live :- जो Game का कोई Match Live चल रहा होता है। तो वह live में दिखाई देता है। और आप किसी मैच पर कोई Contest लगाते है और वह मैच Live होता है। तो आप यहाँ से उस मैच पर अपनी रैंकिंग देख सकते हो।
  • Complete :- और Game में जब भी कोई मैच पूरा हो जाता है। जो वह सभी मैच आपको Complete पर क्लिक करने में बाद दिखाई देते है।

My11circle कैसे खेलते है

जो My11Circle खेलना बहुत ही आसान है। जो सबसे पहले आपको my11circle app download करना होगा। और उसके बाद आपको यहां पर create account होगा तो अकाउंट बनाने के बाद यहां पर आपको बहुत सारे ऑप्शन दिखय देंगे जो game play सकते हो।

और आपको कैरम बोर्ड, जैसे के क्रिकेट और Football जैसे game देखने के लिए मिलती है। जो जिस game को play चाहते हैं। उस गेम को आसानी के साथ खेल सकते हो।

My11Circle App में पैसे Add करें

My11circle ऐप में पैसे Add करने के लिए आपको होमपेज में Top पर Add Cash का Option मिल जाएगा जहाँ से आप My11 सर्कल ऐप में पैसे Add कर सकते हो।

My11Circle App से पैसे कमाने का विडियो

My11circle App Download करे

FAQ

Q: क्या My11Circle भारतीय ऐप है?

A: फंतासी खेल कौशल आधारित खेल हैं। और जुए के अंतर्गत नहीं आते हैं और भारत में 100% कानूनी हैं। My11Circle.com Play Games24x7 का एक हिस्सा है जो India की सबसे बड़ी रमी वेबसाइट चलाता है। जो अल्टीमेट गेम्स बैनर के तहत 10+ मिलियन प्लेयर्स और मल्टीपल गेमिंग ऐप्स के साथ रम्मीसर्कल।

Q: क्या My11Circle सुरक्षित है?

A: जो सबसे सुरक्षित और बेहतरीन ऐप है। My11 Circle अब तक का सबसे फ्रॉड ऐप है। और सबसे पहले, न्यूनतम जमा राशि 25 है लेकिन न्यूनतम निकासी राशि 100 है।

Q: My11Circle क्या कानूनी है?

A: जी हाँ, यह absolutely safe है। My11Circle कौशल का खेल है। और भारत में प्रासंगिक कानून बिल्कुल स्पष्ट है। कि मौका के खेल के विपरीत जिन खेलों में खिलाड़ी को अपने कौशल को लागू करने की काफी आवश्यकता होती है। वो बिल्कुल कानूनी हैं।

Q: Dream11 या My11Circle में से कौन बेहतर है?

A: Dream11 के अधिक उपयोगकर्ता हैं जोकि यह एक अधिक स्थापित platform है। जो इसका मतलब है कि छोटी और भव्य लीगों में प्रतिस्पर्धा अधिक है। MyTeam11 जीत हासिल करने का एक अच्छा तरीका है। यह देखते हुए कि उपयोगकर्ताओं की संख्या वर्तमान में Dream11 से कम है।

Q: My11Circle से पैसे कैसे कमाते हैं?

A: जो यदि आप win prize money चाहते हो। तो मेगा, बीट द एक्सपर्ट, बीट द स्कोर, हेड टू हेड आदि जैसी विभिन्न Competition ओं की खोज करें। और आप अपनी निजी Competition भी बना सकते हो। और अपने दोस्तों को उनके कौशल काtesting करने के लिए invited कर सकते हैं। मैच के Live होते ही आपकी फैंटेसी टीम अंक अर्जित करना शुरू कर देगी।

Q: क्या My11Circle से अपना पैसा निकाल सकते है?

A: जो account page पर जाकर और cash withdrawal पर क्लिक करके किसी भी time नकद निकाल सकते हो। और फिर आपको वह राशि दर्ज करने के लिए कहा जाता है। जिसे आप Removal चाहते हैं। निकासी करने के लिए, आपको ID Verified करने की आवश्यकता होती है।

Q: क्या भारत के बाहर My11Circle खेल सकते हैं?

A: जो state or india के बाहर कैश play games के लिए सेवाओं तक नहीं पहुंच रहे हैं।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *