How to Play free fire Game And Free Fire से पैसे कैसे कमाएं

free fire से पैसे कैसे कमाए के बारे में बताएंगे। आज free fire game को million से भी ज्यादा लोग खेलना पसंद करते है। जो शायद आप भी Free Fire खेलना बहुत पसंद करते होंगे। और की आप make money playing free fire भी कमा सकते हो।

फ्री फायर से पैसे कमाए

Free Fire
Free Fire

जो how to make money with के बारे में जानने से पहले आपको आपके information के लिए बता दे की Free Fire एक Battle Royal Game है।

तो जिसे आज के time में लगभग हर कोई खेलना पसंद करता है। जो यदि फ्री फायर गेम के यूजर्स की बात की जाए तो इस गेम को अब तक 100+ Million से भी ज्यादा लोगों ने download किया गया है।

और आप free fire game खेलते हो,तो आप खेलकर भी पैसे कमाना चाहते हैं। और तो यदि फ्री फायर Se Paise Kaise Kamaye के 5 advantageous तरीकों के बारे में जानना चाहते है।

यूट्यूब चैनल बनाकर फ्री फायर से पैसे कमाए

जो अगर आप अच्छा गमे खेलते है। तो फिर आपको फ्री फायर game money कमाएं कमाएं के बारे में जानकारी है। जो तब Youtube Channel आपके लिए फ्री फायर से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है।

Youtube Channel के जरिए फ्री फायर से पैसे कमाने के लिए आप चाहे तो आपने YouTube Channel पर Free Fire Game Plays का या फिर गेम के कुछ Special Tricks का वीडियो Upload कर सकते हो और पैसे कमा सकते हो।

फ्री फायर आईडी बेचें और पैसे कमाए

जो अगर आपके Id पर Dj Alok जैसे पोपुलर कैरेक्टर है। जो फिर 1000+ से भी ज्यादा Diamond है। और तब आप आपने फ्री फायर ID को किसी दूसरे को बेच कर भी Pennies कमा सकते हो। तो आप आपने फ्री फायर Id को बेचने के लिए Facebook Group का मदद ले सकते हो।

free fire YouTube पर लाइव स्ट्रीम करके पैसे कमा सकते है

free fire
free fire

जो अगर आपको Game बहुत ज्यादा खेलना आता है। तो आप YouTube पर Live Streaming करके पैसे कमा सकते हो।

और आपने YouTube पर भी ऐसे बहुत सारे Gaming Channels देखे होंगे जिनमें कि YouTubers Games को खेल कर Video बनाकर YouTube पर upload करके बहुत सारे Pennies कमा सकते है।

जो अगर आप भी एक अच्छे Player हैं। और तो YouTube पर अपना Channel Start करके कमाई करनी शुरू कर सकते हो।

जो इसके लिए जरूरी है कि आपके Channel पर 1000 Subscribers हो ऐसे बहुत सारे लोग हैं। और जो चाहे Free Fire Game ना play हो जो लेकिन उन्हें फ्री फायर Game देखना बहुत पसंद करते है।

जो आप इसी चीज का फायदा उठाकर इन Videos में Ad लगा सकते हो। और जितने ज्यादा लोग आपकी Video देखेंगे और उन Ads को देखेंगे आपकी कमाई भी उतनी ही ज्यादा होने लगेगी।

free fire Game खेलकर पैसे कमाए विडियो

FAQ

Q: free fire game से कितने पैसे कमाया जा सकता है?

A: जो आप ₹1000 from Free Fire Game से लेकर ₹20,000 तक आसानी से कमा सकते है।

Q: क्या हम भारत में फ्री फायर खेल सकते हैं?

A: जो garena फ्री फायर को ban in india कर दिया गया है। और इस सप्ताह की शुरुआत में 53 अन्य ऐप के साथ game पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, और जो यह चीन से उत्पन्न हुआ था।

Q: क्या आप फ्री फायर ऑनलाइन खेल सकते हो?

A: जो यह गेम अब Google Play Store के इंस्टेंट ऐप प्रोग्राम का एक हिस्सा है। और इसका मतलब यह है कि Game download करने से पहले आपको free fire play online का विकल्प देता है।

Q: क्या 1 जीबी रैम पीसी में फ्री फायर खेल सकता हूं?

A: जो Free Fire approx 30.6 MB प्रति hours of gameplay की खपत करता है। जो ताकि फ्री फायर के लिए मुझे कितनी रैम चाहिए बिना किसी तकनीकी problem के इस गेम को चलाने के लिए आपको कम से कम 1 GB RAM फ्री रैम की जरूरत है।

Q: फ्री फायर कितने जीबी की है?

A: जो खेल उन्नत ग्राफिक्स और अन्य बेहतर सुविधाओं के साथ आता है। तो इसके सभी संसाधनों को ध्यान में रखते हुए, game का आकार play store पर लगभग 0.96 जीबी है जो कि 960 एमबी के बराबर है। और उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि Maximum 1.5 GB free storage on the device है।

Q: क्या फ्री फायर हैक होता है?

A: हाँ, गरेना free fire हैक होता हैं, लेकिन उनकी a bit broad अधिक हो सकती है।

Q: पबजी और फ्री फायर में से कौन बेहतर है?

A: जो जब सभी प्रकार के उपकरणों में प्रदर्शन की बात आती है तो फ्री फायर स्पष्ट विजेता होता है। यह गरेना पेशकश, जिसमें छोटे, 50-players के मैच हैं, में PUBG मोबाइल की तुलना में अधिक सरल graphics भी हैं।

Q: फ्री फायर का आविष्कार किसने किया?

A: जो company के दो प्रवर्तक फ़ॉरेस्ट ली और गैंग ये हैं। both owners मूल रूप से चीन के हैं। जो लेकिन सिंगापुर चले गए हैं। तो यही कारण है कि हम कहते हैं कि free fire सिंगापुर का खेल है न कि चीनी की चिंका चिनका।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *