How To Earn Money From Like App | Like App में विडिओ पोस्ट करके पैसे कमाए

Like App एक बहुत ही पॉपुलर ऐप है। और अगर आप Tiktok चलाते हैं। तो इसी तरह से लाइव भी होता है। जो Like App पर भी आप Video & Image Share कर सकते हैं। और इसके साथ ही कुछ Pennies भी कमा सकते हो।

Like App से पैसे कैसे कमाए

Like App
Like App

Like App एक बहुत ही popular app है। जो जिस प्रकार से Tiktok चलाया जाता था उसी प्रकार यह भी काम करता है। और इसमें भी आप image और video share कर सकते हो। और इसके साथ-साथ यदि आप अपने Spare time में कुछ जे Like App से money work सकते है।

Go Live से पैसे कमाए

जो जैसे की i first ही बता दिया है की hashtag से आप make money सकते हैं। और वहीँ आप GoLive से भी अच्छा Money कमा सकते हो। जो but its लिए आपको live आना पड़ेगा।

और but ये GoLive का option सभी users के पास नहीं होता है। जो जब आप 35 levels complete कर लेते हो। तो उसके बाद ही आपको Live आने का option मिलना है।

जो इसमें earn money के लिए आपको live आना होता है उसके बाद आपको कुछ ऐसा perform करना होता है। की आपके viewers को पसदं आये जो यदि आपका program choice आता है। तो तब वो इसके लिए आपको gift सेंड करते है।

विडिओ पोस्ट करके पैसे कमाए

जो यदि आप किसी भी talented in the field हैं। और आप अपना making video इसमें अपलोड कर सकते हैं। जो video upload होने के बाद जितने More People इसे देखेंगे उतना ही ज्यादा आपका फायदा होगा।

और Video में Like, Comment और Share जैसे options रहते हैं। जो आपको Pennies कमाने में बहुत मदद करते हैं। जो इस app पर आपकी fan following ज्यादा होनी चाहिए तभी आप Pennies कमा सकते है।

और जितना ज्यादा आपके video पर views आयेंगे या जितना ज्यादा लोग उसे like करेंगे आपको उतना ही ज्यादा फायदा मिलता है।

Hashtag से पैसे कमाए

जो Like App में जो यदि आप काम करते है। और या Like App को use करते है तो आपको Hashtag (#) के बारे में जरूर पता होगा। जो Like पर Creater को बहुत सारे hashtags available होते है।

और ये Hashtag कोई भी बड़ी कंपनी द्वारा जारी किया जाता है। जो अपनी Product को Promote करने के लिए जब तो इस हैशटैग पर अपनी video बनाते है। और आपकी Video वायरल हो जाती है। तो इसके बदले में Like aep आपको Money देता है।

Like App download करे

Like App से पैसे कैसे कमाए का विडियो

FAQ

Q: क्या like indian app है?

A: जो Like app a short video लेने वाला ऐप है। और जिसका स्वामित्व Singapore company Bigo Technology के पास है। जो इस BIGO टेक्नोलॉजी का स्वामित्व NASDAQ पर सूचीबद्ध एक Chinese company JOYY के पास है।

Q: क्या लाइक एक फ्री ऐप है?

A: जो like app world भर में बेहतरीन live stream के साथ एक फ्री original short video मेकर और sharing platform है। और like app एक उपयोग में आसान short video in app प्रभाव और लाइव स्ट्रीम रहेता है।

Q: क्या लाइक ऐप टिकटॉक की तरह ही है?

A: जो TIC Toc की तरह, लाइक यूजर्स एक-दूसरे के कंटेंट को शेयर और कमेंट कर सकते हैं और निजी तौर पर मैसेज कर सकते हैं। तो उन्हें एक मुफ्त music library तक पहुंच मिलती है। और या अपना खुद का संगीत upload करते हैं। विशेष थीम वाले कार्यक्रम children को पसंद करके the real world की नकदी अर्जित करने की अनुमति देते हैं। वे real money in app भी खर्च कर सकते हैं।

Q: एंड्रॉइड जैसा लाइक वीडियो क्या है?

A: लाइक उत्कृष्ट world with live stream भर में एक मुफ्त मूल लघु Video बनाने और साझा करने का मंच है। जो लाइक एक उपयोग में आसान short video in app प्रभाव है।

Q: क्या लाइक से पैसे कमा सकते हैं?

A: तो Friends Likee के ऐप में मुख्य रूप से 3 क्राउन होते हैं। K1 क्राउन like app जिन दोस्तों के पास K1 क्राउन है। उन्हें रु। 30000 प्लस। और अगर आपके पास क्राउन k1 है तो आप इससे अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Q: लाइक ऐप क्या सोशल मीडिया है?

A: हां इसे एक photo and video app के रूप में वर्गीकृत किया गया है। और लेकिन जैसे ही आप साइन अप करते हैं। तो आपके लिए अनुसरण करने वाले लोगों की एक सूची पॉप्युलेट हो जाती है।

Q: क्या लाइक एक अच्छा ऐप है?

A: जो बहुत सारे नकली दोस्त और इस 11 साल की उम्र की तरह अपनी उम्र का ढोंग करने वाले लोग अपनी उम्र 18 के रूप में सेट करते हैं। और या इस 7 साल के बच्चे की उम्र 23 के रूप में सेट करते हैं। तो अपने बच्चे को भी पड़ोस पर देखें।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *