Flipkart Se Paise Kaise Kamaye | फ्लिपकार्ट से पैसे कमाने के खास तरीके

Flipkart भारत की एक पसीद online shopping agency है। और हर दिन Flipkart से Online shop of thousands of millions करते हुए या millions of people अपना सामान भी Flipkart में बेचते है। तो आपको असा खास कमीसन भी मिलता है।

फ्लिपकार्ट से पैसे कमाए

Flipkart
Flipkart

जो आपको बता दे flipkart 2007 में सचिन बंसल और बिन्नी बंसल द्वारा बनाई गई एक e-commerce company है। और फ्लिपकार्ट company का गठन Singapore में हुआ था और इसका मुख्यालय बैंगलोर में स्थित है।

जो money from flipkart कमाने के लिए आपको इनका affiliate program ज्वाइन करना होगा। तो इसके बाद आपको product select करना होगा जिसे आप सेल कर सकते हो।

और इसके बाद इस Product link अपनी audience जैसे कि whatsapp group facebook page जैसे सोशल share in media कर सकते हैं। जो इसके बाद जब भी कोई आपके Link से कोई सामान खरीदता है तो आपको इसका कमीशन मिल जाता है।

Flipkart के प्रोडक्ट को डिलीवर करके पैसे कमाए

जो अगर आपके पास खुद का any product नहीं है। तो फिर आपको अधिक computer knowledge नहीं है। और तो आप Flipkart products को deliver करके भी Pennies कमा सकते हो। जो अनेक सारे लोग Part Time फ्लिपकार्ट में Delivery Boy का काम करते हैं।

फ्लिपकार्ट प्लस से शॉपिंग करके पैसे बचाए गए

जो flipkart plus एक ऐसा प्रोग्राम है। और जिसमें आप Shopping करके अपने Pennies बचा सकते हैं। जो फ्लिपकार्ट Plus से Shopping पर पैसे बचाने के लिए आपको पहले फ्लिपकार्ट plus में अपना account बनाना पड़ता है।

और फिर आप यहाँ से विभिन्न प्रोडक्ट पर benefit of offer उठा सकते हो। और साथ में ही flipkart plus से आर्डर करने पर प्रोडक्ट की Delivery भी फ़ास्ट होती है।

फ्लिपकार्ट से पैसे कमाने के खास तरीके

  • जो shopping online के साथ साथ फ्लिपकार्ट ।
  • से thousands of millions of money sitting at home कमा सकते हो।
  • और इसके लिए आपको कुछ Pennies कमने वाले।
  • आसन triangular के बारे में पता करने वाले है।

फ्लिपकार्ट App Download करें

फ्लिपकार्ट से पैसे कमाने का विडियो

FAQ

Q: क्या how to earn money from flipkart जाते है?

A: जो Flipkart Affiliate Program को ज्वाइन करना बहुत आसान होता है। तो इसके बाद आपको प्रोडक्ट का Link share in social media करना होता है।

Q: जो फ्लिपकार्ट सेल कब लगेगा?

A: Flipkart Big Billion Days 2021 की सेल प्लस मेंबर्स के लिए 2 अक्टूबर से शुरू होगी। जो सेल 3 अक्टूबर से सभी के लिए लाइव होगी और 10 October तक चलेगी।

Q: फ्लिपकार्ट एक दिन में कितना कमाता है?

A: Flipkart made Rs 1.4k crore in a single day कमाता है।

Q: क्या फ्लिपकार्ट भारतीय ऐप है?

A: जो Flipkart One Indian E-commerce company है। और जिसका मुख्यालय बैंगलोर, Karnataka, India में है और Singapore में एक प्राइवेट लिमिटेड company के रूप में शामिल है।

Q: क्या फ्लिपकार्ट एफिलिएट प्रोग्राम बंद है?

A: जो हमने वर्तमान में w.e.f. से नए संबद्ध पंजीकरण रोक दिए हैं। 5 May 2018 को अगली सूचना तक जब तक हम Platform development और सुधार पर काम करते हैं .E-commerce on Flipkart Affiliate Site दिग्गज का उल्लेख किया।

Q: फ्लिपकार्ट की कार्य संस्कृति कैसी है?Q:

A: जो Flipkart की संस्कृति नवोन्मेष, स्वामित्व और परिकलित जोखिम लेने के उद्यमशीलता के symptoms को बढ़ावा देने में submerged हुई है। और Flipkart’s ESOP कार्यक्रम ने कुछ संस्थापकों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए पूंजी दी है।

Q: क्या फ्लिपकार्ट भारत के बाहर डिलीवरी करता है?

A: जो flipkart international स्तर पर delivery करता है। जो अभी तक, flipkart international स्तर पर वस्तुओं की delivery नहीं करता है। तो आप India और 21 other countries में जारी किए गए क्रेडिट/डेबिट card के साथ World में कहीं से भी हमारी साइट पर अपनी खरीदारी करने में सक्षम होंगे, लेकिन कृपया सुनिश्चित करें कि delivery address india ही हो।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *