How To Earn Money From Meesho App | मीशो से पैसे कमाने के खास तरीके

Meesho App के बारे में आपने तो सुना ही होगा। और कुछ ही time में इसने Indian market में अपनी अच्छी-खासी पकड़ बना ली है। जो अगर आप बिना Invest किये business with meesho app करना या इससे खरीदारी करना चाहते हो download meesho app।

मीशो से पैसे कैसे कमाए

meesho app
meesho app

money from meesho app आप कितना कमा सकते हैं और किस प्रकार कमाए जाते है। जो आपकी कमाई आपके network पर निर्भर करेगी, यानी आप meesho के उत्पाद को कितने लोगों तक पहुंचा सकते हो।

और जो उनमें से कितने buy products जाते हैं। तो यदि आप online deals और बेस्ट सेलिंग ऑफर के किसी बड़े ग्रुप के सदस्य हैं। तो आपके लिंग से बहुत अच्छी कमाई हो जाती है।

Meesho app से Pennies कमाना चालू करने के लिए सर्वप्रथम आपकों प्ले स्टोर से इस Meesho app को download करना होगा। और इसके पश्चात अपना sign up कर एक खाता बना ले।

जो इस एप्प में प्रोडक्ट की हजारों श्रेणियां मिलेगी, जिन्हें आप अपने हिसाब से पसंदीदा और हॉट promote deals कर सकते हो।

मीशो प्रोडक्ट को फेसबुक पर Resale करें और पैसे कमाए

जो फ़ेसबुक का इस्तमाल करना वो भी Meesho Products को resell कर एक बहुत ही आसान उपाय है। और Facebook के जितने बड़े social media siteकहीं और नहीं मिलेगा। तो वहीँ इसमें करीब millions लोगों तक आप आसानी से reach कर make money सकते हो

WhatsApp पर शेयर करके पैसे कमाए

जो Meesho App से समान बेचने के लिए आप WhatsApp का use करके बहुत सरे पैसे कमा सकते है। और उन्ह लोगों का एक whatsapp group बना सकते हो। जो shopping online करना पसंद करते हैं।

और फिर उनके काम के या फ़िर पसन्दीदा समान को उन्हें ख़रीदे के लिए भेज सकते हो। और साथ ही WhatsApp Status की HELP से भी आप Meesho Product Bench सकते हैं।

Instagram में सामान बचकर पैसे कमाए जाते है

जो Instagram लगभग हर कोई use करता ही होगा। औऱ जो Meesho के समान को यहां पर आसानी से प्रमोट किया जाता हैं। तो Facebook की तरह यहां पर भी आपको बहुत सारे आप्शन मिल जाते हैं। जो जिसकी HELP से आप Meesho प्रोडक्ट को प्रोमोट कर सकते है। और पैसे कमा सकते है।

मीशो से पैसे कमाने के खास तरीके

जो सबसे पहले Meesho App पर उस समान को बेच सकते हो। और फिर आपके guys या family or neighbors के साथ शेयर करके earn money। जो जैसे की यह सामान 900 का है। और जिसमे आप by putting 100 margin उसे 1000 का सामान बेच सकते हो।

Meesho App Download करें

मीशो से पैसे कमाने का विडियो

FAQ

Q: क्या मीशो में पैसे कैसे कमाते हैं?

A: जो आप whatsapp and facebook पर फैशन और Lifestyle Products बेचकर मीशो से कमाई कर सकते हैं। जिस क्षण आप opening the app हैं / आपको occupation में सर्वश्रेष्ठ आपूर्तिकर्ताओं से achievable quality वाले उत्पादों का एक विशाल संग्रह दिखाई देता है।

Q: meesho app के क्या फायदे हैं?

A: जो delivery पर मुफ्त नकद Meesho Resellers के पास एक फायदा है। तो वे अधिक विश्वास बनाने और अपने client base को बढ़ाने के लिए अपने delivery to customers पर मुफ्त नकद की पेशकश कर सकते हैं। जो आसान और परेशानी मुक्त रिटर्न exchange यह एक और अनूठी विशेषता है। जो मीशो द्वारा प्रदान की जाती है।

Q: मीशो ऐप कौन सा देश है?

A: जो misho india में एक ऐसा मंच है। जो लोगों को अपने Social Networks का उपयोग करके उत्पादों को फिर से बेचने की अनुमति देता है।

Q: क्या मीशो फ्री है?

A: जी हां Meesho बिना किसी न्यूनतम ऑर्डर मूल्य के सभी ऑर्डर पर नि शुल्क delivery प्रदान करता है।

Q: मीशो ऐप कैसे काम करता है?

A: एक as a reseller में, आप meesho app पर सूचीबद्ध उत्पादों को अपने नेटवर्क या social media पर साझा करते हैं और हर बिक्री के साथ लाभ कमाते हैं। 1 Lakh+ Products on the App हैं जिनके माध्यम से आप ब्राउज़ कर सकते हैं। उत्पाद उन आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए जाते हैं, जिनका misho के साथ टाई-अप है।

Q: Meesho में अंतिम ग्राहक मूल्य क्या है?

A: यहां आपको अंतिम enter amount करनी होगी जो आप चाहते हैं कि आपका customer इस अंतिम राशि का भुगतान करे, उत्पाद शुल्क + Shipping Fee + Your Margin आपका मार्जिन यहां दिखाई देगा।

Q: क्या मीशो पर पुराने कपड़े बेच सकते हैं?

A: जो misho आपके लिए अपने पुराने make some money selling clothes कमाने का सही मंच है। जो आपको sell clothes like this में मदद करता है। और जिनका आप फिर कभी उपयोग नहीं करेंगे, the minimum संभव मूल्य बिंदु पर।

Q: मीशो का भुगतान चक्र क्या है?

A: जो meesho app ने कहा कि यह सात दिन का Payment चक्र पेश करने वाली पहली company है। 7-day payment सुविधा सुनिश्चित करती है कि विक्रेताओं को तेजी से Payment किया जाता है। जो बदले में उन्हें अपने money in business वापस करने में मदद करता है।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *