मालविका शर्मा का जीवन परिचय | Biography of Malavika Sharma In Hindi

Malavika Sharma एक भारतीय और मॉडल हैं। वह मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करते हैं। इसे 24 मई, 2018 को रिलीज़ की गई अपनी पहली तेलुगु फिल्म “Nela Ticket” के लिए लोकप्रिय चुना गया है। यह एक पेशेवर मॉडल की तरह काम करता है। इसके अलावा कई टीवी विज्ञापन मालविका शर्मा ने बनाए हैं।

Malavika Sharma Biography In Hindi

नाम मालविका शर्मा
उपनाम मालविका
जन्म26 जनवरी 1999
जन्मस्थानअंधेरी ईस्ट, मुंबई, भारत
उम्र 22 years
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्म हिन्दू
पेशा अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री

Birth

मालविका शर्मा का जन्म 26 जनवरी 1999 को अंधेरी ईस्ट, मुंबई, भारत में एक मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार में हुआ था। वह हिंदू धर्म का पालन करती है और उनकी भारतीय राष्ट्रीयता रखती है। Malavika Sharma age 22 years है। मालविका शर्मा एक गर्म और युवा भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। मालविका शर्मा एक खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री है। वह एक हॉट और गॉर्जियस महिला है।

Malavika Sharma Family

वह अंधेरी ईस्ट, मुंबई, भारत के एक सुशिक्षित परिवार से है। यह बहुमुखी अभिनेत्री अपनी प्रोफ़ाइल को कम रखने के लिए बहुत सचेत है। इसलिए उसने अपने व्यक्तिगत और साथ ही अपने परिवार की जानकारी अभी तक प्रकट नहीं की है। हम उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। जैसा कि हमें उसके परिवार के बारे में पता चलेगा, हम जल्द ही इसे यहां अपडेट करेंगे।

Education

मालविका शर्मा ने अपनी प्राथमिक शिक्षा और उच्च माध्यमिक शिक्षा अंधेरी पूर्वी मुंबई से पूरी की थी। मालविका शर्मा ने रिज़वी लॉ कॉलेज से कानून में ग्रैजुएट के साथ क्रिमिनोलॉजी में विशेषज्ञता के साथ ग्रैजुएट किया था।

Physical Measurement

जो एक शानदार बॉडी स्ट्रक्चर की मालिक हैं। मालविका शर्मा रोजाना जिम जाते हैं। Malavika Sharma height 168 cm है। Malavika Sharma feet 5′7″ है। मालविका शर्मा का वजन 55 kg है। मालविका शर्मा का शारीरिक सरंचना की बता करे तो उसका शारीरिक सरंचना माप 34-26-34 है। मालविका शर्मा की खूबसूरत और दमकती हुई काली आँखों और लंबे काले रंग के बाल है। वह धर्म से हिन्दू है।

Career

मालविका शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी। और यह एक आजीवन प्यार करने वाली बच्ची है। जो बचपन में मध्यस्थता और अभिनय करती है। वह दिखने में खूबसूरत भी है और स्मार्ट भी है। मालविका ने अपने कॉलेज के दिनों में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इसके अलावा मालविका अपना लॉ करियर भी बना रही हैं।

Film Career

मालविका शर्मा ने 2018 में Kalyan Krishna द्वारा निर्देशित और Ravi Teja के सामने Ram Talluri द्वारा निर्मित तेलुगु फिल्म Nela Ticket में एक मेडिकल छात्र के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में मालविका शर्मा एक मेडिकल छात्रा के रूप में दिखाई दीं थी। और उन्होंने तेलुगु भाषा सीखी क्योंकि वह एक गैर-तेलुगु लड़की है। अब यह एक बहुत बड़ी मॉडल है। रेड एक 2021 की भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जो Kishore Tirumala द्वारा निर्देशित और श्री श्रावंती मूवीज के तहत श्रवण रवि किशोर द्वारा निर्मित है।

Malavika Sharma movies List

YearFilm
2018Nela Ticket
2021Red

Malavika Sharma Marriage

वह अपने परिवार के बहुत करीब हैं। उसकी वैवाहिक स्थिति अविवाहित है। और उसके करियर में फोकस के कारण उसका कोई अफेयर्स और कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। अभिनेत्री वर्तमान में अंधेरी पूर्वी मुंबई में अपने परिवार के साथ एक शानदार जीवन शैली का आनंद ले रही है।

Malavika Sharma Social Media

Social MediaMedia IdMedia Followers
Instagramhttps://www.instagram.com/1m Followers
Twitterhttps://twitter.com/645 Followers
Facebookhttps://www.facebook.com/3.3M Followers
YoutubeNot AvailableNo
WebsiteNot AvailableNo
Email IdNot AvailableNo
LinkedinNot AvailableNo

Malavika Sharma Net Worth

मालविका शर्मा की कुल संपत्ति क्या है? मालविका शर्मा की नेटवर्थ 2020-2021 में इसका नेटवर्थ काफी बढ़ रहा है। तो 22 वर्ष की आयु में मालविका शर्मा का मूल्य कितना है? तो मालविका शर्मा की कुल संपत्ति 85 Lakh है। मालविका शर्मा की आय का मुख्य स्रोत मॉडलिंग, फिल्मों में अभिनय और कुछ सीरियल में भाग लेना है।

मनपसंद चीजें | Favorite things

मनपसंद खाना (भोजन)पिज्जा
मनपसंद अभिनेतारवि तेजा, करण जौहर
मनपसंद अभिनेत्रीदीपिका पादुकोण, Sea Shimooka
मनपसंद धूमनागोवा, लोनावला

Interesting Fact

  • वह नृत्य और यात्रा करना भी पसंद करती है। और इसलिए वह अपने मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए यात्रा करना पसंद करती है।
  • उनकी नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास एक कार और एक घर है। जिससे उनकी कुल संपत्ति करीब 85 लाख रुपये है।
  • मालविका शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा नहीं हैं और किसी को डेट नहीं कर रही हैं। क्योंकि वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।
  • लंदन की यात्रा करना और इसका आनंद लेना पसंद करते हैं।
  • वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट करना पसंद करती हैं।

FAQ

Q. What is malvika sharma height?

A. Malavika Sharma height is 168 cm.

Q. मालविका शर्मा की पहली फिल्म कौन सी है?

A. मालविका शर्मा की पहली फिल्म नेला टिकट (2018) है?

Q. What is malavika sharma upcoming movies?

A. malavika sharma upcoming movies red is.

Q. मालविका शर्मा की कुल संपत्ति कितनी है ?

A. मालविका शर्मा की कुल संपत्ति करीब 85 लाख रुपये है।

Q. What is Malvika Sharma Age?

A. Malvika Sharma Age is 22 years

इसे भी पढे :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *