How To Play Mpl App And Earn Money From Mpl App

हेलो दोस्तों Aknewslive.com/ पर आपका स्वागत है। और इस आटिकल में हम बताने वाले है mpl app के बारे मे तो दोस्तों mpl app के बारे मे जानना जाहते हो तो इस आटिकल को पूरा पढ़े।

mpl app मोबाइल ऐप है इस ऐप से आप गेम खेल कर पैसा भी कमा सकते हो। और बहुत लोगो को ऐसा लगता है। की एमपीएल ऐप ड्रीम 11 की तरह ही है। पर ऐसा नहीं है आईपीएल ड्रीम 11 की तरह नहीं है। जो यह बिलकुल अलग है। और आप इसमें नये तरीके से पैसा कमा सकते है

how to earn money from mpl app

mpl app
mpl app

how to earn money from mpl तो आइए जानते हैं। MPL से पैसे कमाना कोई मुश्किल काम नहीं है। जो यह एक नॉर्मल तरीका है। और आज के समय में बहुत से लोग एमपीएल गेम ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं और बहुत सारे पैसे भी कमा रहे हैं।

earn money by referring

जो इसका मतलब यह है। जो कि आप अपने mpl app को अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ शेयर कर। जो यदि आप अपने MPL App का लिंक शेयर करते हो। तो इससे आपको बहुत अच्छा पैसे मिल सकते है।

और इसके लिए आपको एमपीएल ऐप में रेफ़रल का एक ऑप्शन दिखाई देगा। और उस पर क्लिक करते ही एक लिंक जनरेट होगा। जो इस क्लिक को आप किसी भी सोशल साइट जैसे whatsapp, facebook, instagram आदि के द्वारा लोगों को सेंड कर सकते हो।

तो यदि आपके द्वारा भेजे गए क्लिक को, यदि आपके दोस्त ऑन करते हैं। और उससे MPL ऐप डाउनलोड करके रेफ़रल करते हैं। तो इसके बदले आपको कुछ पैसे मिल सकते है।

earn money by spin

स्पिन सबसे आसान तरीका MPL से पैसे कमाने का। आपको एमपीएल ऐप में रोजाना एक स्पिन करने का मौका दिया जाता है।

आप इसे रोजाना एक बार स्पिन करके पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको mpl app में कोई भी गेम खेलने की जरूरत नहीं होती। और आप बिना गेम खेलें भी स्पिन करके पैसे कमा सकते हो।

play games and earn money

इस तकनीक के बारे में तो ऑलमोस्ट सबको पता ही होगा। जो कि mpl game app है। और इसमें विभिन्न प्रकार के गेम फैसिलिटी दी गई है। जो आप अपने पसंद के किसी भी गेम को खेल कर पैसे कमा सकते हैं।

और खासकर आपको mpl गेम के छोटे और बड़े सभी प्रकार के Tournament में हिस्सा ले सकते हो। तो यदि आप पहला रैंक पर आते हैं। तो आपको बहुत ज्यादा पैसे मिलेंते है।

जो ऐसा जरूरी नहीं है और कि आप केवल फर्स्ट आएंगे तो ही आपको कीमत पैसा मिलेगी। MPL एक बहुत ही लोकप्रिय गेम है। जो इसलिए एक समय में इस गेम को बहुत सारे लोग mpl game खेलते हैं।

और सभी लोगों को उनके रैंक के हिसाब से कीमत पैसा दी जाती है। जो लेकिन हाँ फर्स्ट रैंक आने पर प्राइस पैसा बहुत ज्यादा होता है।

how to withdraw money from mpl game

यूपीआई से विड्रॉल किया जाता हैं – जो यूपीआई का फुल फॉर्म है। Unified Payments इंटरफ़ेस इसका मतलब यदि आप कोई भी डिजिटल वॉलेट का इस्तेमाल कर रहे हो।

और तो वह आपको एक UPI ID देती है। जैसे कि भीम या गूगल पे आदि से mpl ऐप के द्वारा अपने जीते गए पैसों को ट्रांसफर कर सकते हैं।

पेटीएम ऐप से भी विड्रॉल किया जाता है – जो आपके पास पेटीएम एक्सेस है। तो आप एमपीएल गेम ऐप द्वारा जीते गए पैसों को अपने पेटीएम एक्सेस या पेटीएम वॉलेट ट्रांसफर कर सकते हो। और उसके बाद आप जब चाहे इन पैसों को पेटीएम के द्वारा खर्च कर सकते हैं।

बैंक ट्रांसफर – जो Bank transfer आखिरी तरीका है।और आपको mpl गेम ऐप में अपने बैंक डिटेल्स डालने होगी। जो जिससे कि आपके द्वारा जीते गए पैसे सिधे आपके bank account में जामा कर सकते हो।

mpl app ‘download

mpl app download करना चाहते हो तो नीचे दी गई लिंग पर Click करें और डाउनलोड करें।

FAQ

Q: एमपीएल में कौन से गेम होता है?

A: फल डार्ट।
1. फल काटने वाला।
2. समुद्री डाकू टैंक।
3. टिनी मिलिशिया।
4. रोष रोड।
5. बर्फ कूद गया।

Q: क्या एमपीएल ऐप पैसा देता है?

A: मोबाइल प्रीमियर लीग जिसे mpl के नाम से जाना जाता है। जो एक और Online गेमिंग प्लेटफॉर्म है। और जिसमें कई गेम, क्विज, वर्चुअल स्पोर्ट्स और बहुत कुछ शामिल हैं। तो यह गेमिंग ऐप आपके पसंदीदा play mobile games के लिए वास्तविक नकद पुरस्कार प्रदान करता है।

Q: एमपीएल ऐप क्या सुरक्षित है?

A: जी हां, ऐप बिल्कुल सुरक्षित है। और तो इसने अपने उपयोगकर्ताओं को कुशलतापूर्वक मनोरंजन और पुरस्कार प्रदान किए हैं।

Q: कितने लोग एमपीएल का उपयोग करते हैं?

A: जो कुल मिलाकर, एमपीएल के वैश्विक स्तर पर 85 मिलियन से अधिक से इस्तेमाल करते हैं। और औसतन, एक उपयोगकर्ता के अपने प्लेटफॉर्म पर लगभग 10 से 15 गेम खेलने का अनुमान है।

Q: क्या एमपीएल से कितना कमाते हैं विराट कोहली?

A: Virat Kohli ने 9.45 मिलियन डॉलर मूल्य के एमपी का समर्थन कियाहै।

Q: क्या एमपीएल का फुल फॉर्म क्या है?

A: मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) a mobile game in india प्लेटफॉर्म है।

इसे भी पढ़े :-

4 thoughts on “How To Play Mpl App And Earn Money From Mpl App”

  1. Pingback: Indian Bank Personal Loan How To Take

  2. Pingback: How To Take Pan Card Loan | पैन कार्ड पर कम ब्याज में लोन ले

  3. Pingback: How To Take Phonepe Loan | Phonepe से कम ब्याज़ पर लोन लें

  4. Pingback: How To Take Yes Bank Personal Loan | Yes Bank से कम ब्याज़ पर लोन कैसे ले

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *