Aly Goni, Bio, Girlfriend, Education, Family, Career, | अली गोनी की जीवनी

अली गोनी एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं, Aly Goni Biography जो हिंदी टेलीविजन उद्योग में काम कर रहे हैं। उन्हें Kuch Toh Hai Tere Mere Darmiyaan में राज कपूर और Yeh Hai Mohabbatein में रोमी भल्ला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने MTV Splitsvilla 5, Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 9, Box Cricket League, Nach Baliye 9 और Bigg Boss 14. जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है।

Aly Goni Biography

नामअली गोनी 
उपनामअलीबाबा
जन्म25 फरवरी 1991
जन्मस्थानजम्मू और कश्मीर, भारत
उम्र29 वर्ष
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्मइस्लाम
पेशाअभिनेता और मॉडल
राशिसाइन मीन

Aly Goni Birth And Family

Aly goni birthday 25 फरवरी 1991 को जम्मू और कश्मीर, भारत में हुआ था। वह एक इस्लाम परिवार से ताल्लुक रखते है। और अली गोनी का बचपन का पालन पोषण कश्मीर में हुआ था। उनकी राष्ट्रियता भारतीय है। उनके पेशा अभिनेता और मॉडल है। Aly Goni Age 29 वर्ष का है। अली को हमेशा से एक्टिंग का शौक था।

अली अमजद गोनी और रूबी गोनी के बेटे हैं। अली अपनी मां के बेहद करीब हैं। aly goni brother अर्सलान गोनी है, जो एक अभिनेता भी है। गोनी की दो बहनें हैं, इल्हाम गोनी और सल्तनत गोनी। अभिनेता वर्तमान में अविवाहित है।

Education

अली गोनी ने अपनी बचपन की शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल, जम्मू और कश्मीर, भारत से पूरी की। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, एली को भारत के जम्मू में क्लस्टर विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया। एली ने उसी कॉलेज से स्नातक किया है।

Aly goni images

Aly goni images
Aly goni images

Physical Measurement

अली गोनी की ऊंचाई काया स्वस्थ है और वह 6 फीट 1 इंच (185 सेमी) लंबा है। शरीर की फिटनेस के बारे में अधिक बताते हुए उनका वजन लगभग 85 किलोग्राम (187 पाउंड) है। अली गोनी खुद को हमेशा फिट रखते हैं और वह काफी हेल्थ कॉन्शियस हैं। उसकी छाती का माप 43 इंच है, कमर लगभग है। 31 इंच और बाइसेप्स का माप 15 इंच है। उसके पास एक अच्छा केश है और उसके काले बाल और काली आँखें हैं।

Aly Goni Career

Aly goni actor का बचपन से ही अभिनेता बनने का सपना था। वह स्कूल में होने वाले कार्यक्रमों और कार्यक्रमों में हिस्सा लेता था। 2011 में उन्होंने IFTI जीता और फिर एक मॉडल के रूप में अपना करियर बनाने का फैसला किया। अली अपने कॉलेज के दौरान आईएफटीआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम के लिए फाइनलिस्ट भी थे।

उनके माता-पिता को नहीं पता था कि अली ने इस कार्यक्रम में भाग लिया था और यहां तक ​​कि फाइनल में भी पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही उन्हें उनकी प्रतिभा के बारे में पता चला, उन्होंने उन्हें एक अभिनेता के रूप में अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से प्रसिद्धि प्राप्त की। फिर उन्होंने स्टार प्लस के शो 2015-2016 Kuch Toh Hai Tere Mere Darmiyaan में मुख्य भूमिका निभाई।

TV career

2012 में, एली ने रियलिटी शो MTV Splitsvilla 5 में भाग लेकर अपने करियर की शुरुआत की। 2013 में, उन्होंने स्टार प्लस के शो Yeh Hai Mohabbatein के साथ अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने 2019 में अंत तक रोमी भल्ला की भूमिका निभाई।

2015 में, उन्होंने एकता कपूर की Kuch Toh Hai Tere Mere Darmiyaan में मुख्य भूमिका निभाई, जहाँ उन्होंने विभव रॉय की जगह ली और यह शो जनवरी 2016 में ऑफ एयर हो गया। 2016 में, उन्होंने &TV के Yeh Kahan Aa Gaye Hum. में कबीर रायचंद की भूमिका निभाई। आ गए हम। वह Pyaar Tune Kya Kiya. शो के प्रस्तुतकर्ता बने। बाद में उन्होंने लाइफ ओके की Bahu Hamari Rajni Kant में विराट की भूमिका निभाई।

2017 में, उन्होंने Dhhai Kilo Prem में सुशांत की भूमिका निभाई। 2018 में, उन्होंने शो Dil Hi Toh Hai में अभिनय किया। उन्होंने Naagin 3 में व्योम का एक नकारात्मक किरदार भी निभाया। 2019 में, उन्होंने कलर्स टीवी के Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 9 में भाग लिया। वह कलर्स टीवी के कॉमेडी शो Khatra Khatra Khatra में भी दिखाई दिए। जुलाई 2019 में, उन्होंने स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो Nach Baliye 9 में भाग लिया और फाइनलिस्ट में से एक के रूप में उभरे।

2020 में, उन्होंने कलर्स टीवी के Fear Factor: Khatron Ke Khiladi – Made in India में भाग लिया। नवंबर 2020 में, उन्होंने कलर्स टीवी के Bigg Boss 14 में वाइल्ड-कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और तीसरे रनर अप बने।

Music करियर

उन्होंने 2018 में “Cheater Mohan” गीत के साथ अपने संगीत वीडियो की शुरुआत की, जिसे कनिका कपूर ने गाया था। उन्होंने जून 2019 में “Tere Jism 2“” नाम से एक म्यूजिक वीडियो किया। उन्होंने अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत ZEE5 की जीत की ज़िद से की, जो जनवरी 2021 में रिलीज़ हुई थी। उसी वर्ष, उन्होंने “Tera Suit“, “Tu Bhi Sataya Jayega“, “2 Phone” और “Jodaa” जैसे कई संगीत वीडियो किए।

Aly Goni Awards

  • Indian Telly Awards

Aly Goni Girlfriend

Aly Goni Girlfriend
Aly Goni Girlfriend

aly goni wife की वैवाहिक स्थिति अविवाहित है। Aly goni and jasmin bhasin है लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। पहले, वह सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक के साथ रिश्ते में थे, कुछ व्यक्तिगत कारणों से अलग होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। 2019 में दोनों ने डांस कॉम्पिटिशन शो “नच बलिए” सीजन 9 में बतौर एक्स कपल हिस्सा लिया था। उसके बाद, उन्होंने कुछ समय के लिए अपनी ये है मोहब्बतें के सह-कलाकार aly goni ex girlfriend aly goni and krishna mukherjee को डेट किया।

Aly Goni Television

Year show
2012MTV Splitsvilla 5
2013–2019Yeh Hai Mohabbatein
2014–2015 Box Cricket League 1
2015-2016Kuch Toh Hai Tere Mere Darmiyaan
2016Box Cricket League
Yeh Kahan Aa Gaye Hum
Pyaar Tune Kya Kiya
Bahu Hamari Rajni Kant
2017Dhhai Kilo Prem
2018-19Dil Hi Toh Hai
Box Cricket League 3
Naagin 3
2019Box Cricket League 4
Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 9
Khatra Khatra Khatra
Nach Baliye 9
2020-2021 Fear Factor: Khatron Ke Khiladi – Made in India
Bigg Boss 14

Aly Goni Social Media

       Social Media      Media Followers
Twitter310.2K Followers
Instagram4.2m followers
FacebookFollowers

Aly Goni Net Worth

उनकी कुल संपत्ति/आय 22 crore है। उन्होंने बिगबॉस 14 के लिए प्रति एपिसोड 30-35 हजार का शुल्क लिया। वह न केवल फिल्मों और टीवी शो से पैसा कमाते हैं, बल्कि उन्होंने लाइव इवेंट, म्यूजिक वीडियो और ब्रांड एंडोर्समेंट भी किए, जिससे उन्होंने अच्छी कमाई की।

Aly Goni Interesting Fact

  • सच में वह अपने परिवार के बेहद करीब हैं। अली गोनी जब फ्री होते हैं तो अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताते हैं।
  • जब अली अपने कॉलेज में थे, तब उन्होंने आईएफटीआई मॉडलिंग इवेंट जीता, जिसका आयोजन भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान ने अपने कॉलेज में किया था।
  • इसके अलावा अली एक खिलाड़ी के रूप में बॉक्स क्रिकेट लीग की चंडीगढ़ क्लब क्रिकेट टीम के साथ भी जुड़े रहे हैं।
  • साथ ही, उन्होंने 2012 में युवा-आधारित रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला के सीज़न पांच में भाग लिया।
  • एली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2013 में टीवी धारावाहिक “ये है मोहब्बतें” से की, जिसमें उन्होंने रोमी भल्ला की भूमिका निभाई और दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गए।
  • उन्होंने रियलिटी शो “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” के सीजन 9 में भी भाग लिया।

FAQ

Q: अली गोनी का धर्म क्या है?

A: इसलाम

Q: अली गोनी के माता पिता का क्या नाम है?

A: Amjad Goni
Ruby Goni

Q: Is Which episode did Aly Goni came in Bigg Boss 14?

A: Bigg Boss 14 November 4, 2020 Episode: Aly Goni Enters The House, Jasmin Bhasin Goes Emotional.

Q: How old is Ali Goni?

A: Ali Goni is about 29 years old

Q: Ali Goni birth

A: 25 February 1991

इसे भी पढ़े : –