Priyal Gor, Bio, Birth, Education, Career, Awards | प्रियल गोर का जीवन परिचय

प्रियल गोर एक प्रतिभाशाली भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं। Priyal Gor वह भावुकतापूर्ण ड्रीम शो Ichhapyaari Naagin में इच्छा के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 2015 की मलयालम फिल्म Anarkali में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ महिला की प्रथम भूमिका निभाई थी।

Priyal Gor Biography

Priyal Gor, Bio, Birth, Education, Career, Awards | प्रियल गोर का जीवन परिचय
Priyal Gor, Biography
नामप्रियल गोरो
उपनामप्रियल
जन्ममुंबई, महाराष्ट्र
जन्मस्थान2 नवंबर 1994
उम्र27 वर्ष
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्महिन्दू
पेशाअभिनेत्री

Priyal Gor Birth

मुंबई, महाराष्ट्र, भारत प्रियल गोरो का जन्म 2 नवंबर 1994 में एक हिन्दू परिवार में हुवा था। प्रियल गोरो बचपन -पालन- पोषण प्रियल गोरो मुंबई, महाराष्ट्र, भारत मे हुवा था। प्रियल गोरो को मुंबई, में रहती है। प्रियल गोरो एक हिंदू है। वह हिंदू धर्म का पालन करनी है। उनकी भारतीय राष्ट्रीयता रखती है। Priyal Gor age 27 years है।

Priyal Gor Family

उनका जन्म योगेश गोर और वंदना गोर के परिवार में हुआ था। प्रियल गोर का एक छोटा भाई नीरज गोर और एक बड़ी बहन है जिसका नाम एकता गंगानी है, जिसकी शादी चेतन गंगानी से हुई है और उनका एक बेटा है जिसका नाम दर्श है।

Education

प्रियल गोरो उसके पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित किया है। यहां हम स्कूल का नाम, सेंट मैरी कॉन्वेंट हाई स्कूल, मुंबई, भारत है। कॉलेज का नाम, शैक्षिक योग्यता और कई अन्य जानकारी भी प्रदान करते हैं। उनका करियर फिल्म डेब्यू / पंजाबी के रूप में शुरू हालांकि उसके पास बहुत कम फोकस वाला पेशा है। फोकस प्वाइंट एक्ट्रेस, मॉडल है।

Priyal Gor Image

Priyal Gor Image
Priyal Gor Image

Priyal Gor Physical Measurement

जो एक शानदार बॉडी स्ट्रक्चर की मालिक हैं। प्रियल गोरो रोजाना जिम जाते हैं। Priyal Gor Height 165 cm है। और Priyal Gor feet 5’ 4” है। प्रियल गोरो का वजन 58 kg है। प्रियल गोरो का शारीरिक सरंचना की बता करे तो उसका शारीरिक सरंचना माप 34-26-34 है। प्रियल गोरो की खूबसूरत और दमकती हुई काली आँखों और लंबे भूरे रंग के बाल है। वह धर्म से हिन्दू है।

Career

प्रियल गोरो की माँ का इरादा था कि वह एक अभिनेत्री बनें। 2010 में, उन्होंने धारावाहिक “Ram Milaye Jodi” से महिला प्रधान के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। 2011 में, उन्होंने प्रियंका के रूप में धारावाहिक “Ammaji Ki Galli” में मुख्य भूमिका निभाई। 2013 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म “Just U & Me ” से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने “गीत” की भूमिका निभाई।

Film Career

2013 में, उन्होंने पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी Just U & Me के साथ फीचर फिल्म की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने गीत नामक एक एनआरआई की भूमिका निभाई। वह 2014 में ससी किरण नारायण की Saheba Subramanyam के साथ तेलुगु में शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जो मलयालम फिल्म, Thattathin Marayathu. की तेलुगु रीमेक है। उन्होंने 2015 की मलयालम फिल्म Anarkali में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाई। उन्होंने बेनजिथ बेबी मायलाडी की एक मलयालम फिल्म गॉड ब्लेस यू भी साइन की थी।

TV Career

प्रियल गोरो की माँ चाहती थी कि वह एक अभिनेता बने। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में की, जब उन्हें Ram Milaye Jodi में मुख्य महिला भूमिका मिली। उसी वर्ष, एक दोस्त के माध्यम से उन्हें डिज्नी चैनल के Ishaan: Sapno Ko Awaaz De में एक भूमिका मिली। इसकी शूटिंग के 15 दिनों के भीतर ही उन्होंने ज़ी टीवी के शो Ram Milaye Jodi में मोना की मुख्य महिला भूमिका निभाई। सत्रह साल की उम्र में प्रियल को Dekha Ek Khwaab में मोनिया/मान्यता की भूमिका मिली। Baat Hamari Pakki Hai और Ammaji Ki Galli में भी उनकी सहायक भूमिकाएँ थीं।

बाद में वह गुमरा: एंड ऑफ इनोसेंस, Yeh Hai Aashiqui एमटीवी वेबेड और सावधान इंडिया में एकल एपिसोड के साथ-साथ लाइक ओके के एक बूँद इश्क में एक कैमियो में दिखाई दीं। वह पाकिस्तानी शो Madventures. में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा वह विभिन्न टेलीविजन और प्रिंट विज्ञापनों में दिखाई दी हैं, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने उन्हें और अधिक लोकप्रियता हासिल करने में मदद की।

Priyal Gor movies List

Year Film
2013Just U & Me
2014Saheba Subramanyam
2015Anarkali
2018Chandamama Raave

Television

Year Show
2010–2011Ishaan: Sapno Ko Awaaz De
Ram Milaye Jodi
Baat Hamari Pakki Hai
2011–2012Ammaji Ki Galli
Dekha Ek Khwaab
2013Yeh Hai Aashiqui
Madventures
2014Pyaar Tune Kya Kiya (season 1)
2015Adaalat
MTV Big F
2016-2017Chalti Ka Naam Gaadi…Let’s Go
Ichhapyaari Naagin
2017Fear Files: Darr Ki Sacchi Tasvirein
2018Aap Ke Aa Jane Se
Memories
Laal Ishq
2019Maaya season 2
Love Bites
Abhay (TV series)
2020Naati Pinky Ki Lambi Love Story

Priyal Gor Marriage

प्रियल गोरो पति का नाम ज्ञात नहीं है। प्रियल गोरो ने अभी शादी नहीं की ,वो अभी सिंगल है। प्रियल गोरो अभी तक किसी को डेट भी नहीं करती। फ़िलहाल वो अभी अपने काम में व्यस्त रहना ज्यादा पसंद करती है। प्रियल गोरो ने अपने जीवन में बहुत ही कामयाबी पाई है। वो अपना जीवन पूरी जीती है।

Professional Life

प्रियल अपने ‘देखा एक ख्वाब’ के सह-अभिनेता आशीष कपूर के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में थीं। शो खत्म होने के तुरंत बाद वे अलग हो गए।

Priyal Gor Instagram

https://www.instagram.com/p/CHnJ0dJl6Eg/
https://www.instagram.com/p/CGy1cDZFmPc/

Priyal Gor Social Media

Social MediaMedia IdMedia Followers
Instagramhttps://www.instagram.com/486k Followers
Twitterhttps://twitter.com/10.3K Followers
Facebookhttps://www.facebook.com/11 lakh followers
YoutubeNot AvailableNo
WebsiteNot AvailableNo
Email IdNot AvailableNo
LinkedinNot AvailableNo

Net Wort

प्रियल गोरो की नेटवर्थ 2020-2021 में इसका नेटवर्थ काफी बढ़ रहा है। तो 27 वर्ष की आयु में प्रियल गोरो का मूल्य कितना है? तो प्रियल गोरो की कुल संपत्ति $1 Million – $5 Million है। प्रियल गोरो की आय का मुख्य स्रोत मॉडलिंग, फिल्मों में अभिनय किया है।

Favorite things

मनपसंद खाना (भोजन)
मनपसंद अभिनेतासलमान खान
मनपसंद अभिनेत्रीदीपिका पादुकोण
मनपसंद धूमनागोवा, दुबई

Interesting Fact

  • प्रियल गोर का जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था।
  • उन्होंने गुमराह, ये है आशिकी, एमटीवी वेबेड और सावधान इंडिया जैसे एपिसोड शो में भी काम किया।
  • 2012 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म जस्ट यू एंड मी थी।
  • वह मलयालम फिल्म अनारकली में भी दिखाई दीं, जो एक बड़ी हिट थी और तेलुगु फिल्मों में भी।
  • इसके अलावा वह विभिन्न टेलीविजन और प्रिंट विज्ञापनों में दिखाई दी हैं।

FAQ

Q : What is Priyal Gor real age?

A : Priyal Gor real age is 27 years old

Q : प्रियल गोर क्या हुआ ?

A : मुंबई: ज्यादा प्यार भी कई बार नुकसानदायक होता है! खैर, हाल ही में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को उनके ब्रूनो नाम के कुत्ते ने काट लिया।

Q: What is the height of Priyal Gor?

A: Height of Priyal Gor is 165 cm

Q : प्रियल क्या मतलब है ?

A : प्रियल बच्ची का नाम मुख्य रूप से हिंदू धर्म में लोकप्रिय है और इसका मुख्य मूल हिंदी है। आपको बता दें कि प्रियल नाम का अर्थ प्रिय, एक जो प्यार देता है होता है

Q : What is Priyal Gor’s father’s name?

A : Priyal Gor’s father’s name is Yogesh Goro.

इसे भी पढ़े :